hindi

महिला टीम के कंधे पर रखकर माइकल वॉन ने साधा भारतीय टीम पर निशाना, जमकर उड़ाया मजाक

0 27

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अक्सर भारतीय टीम की खिल्ली उड़ाते रहते हैं. इस बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद फिर से उन्होंने ऐसा ही किया. वह विराट सेना पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. माइकल वान ने विराट कोहली समेत पूरी भारतीय टीम का मजाक उड़ाया और इसके लिए उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट टीम का सहारा लिया.

अपने ट्वीट में माइकल वॉन ने लिखा- भारत की महिला क्रिकेट टीम बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रही है और मैदान पर अच्छा संघर्ष दिखा रही है. यह देख कर अच्छा लग रहा है कि कम से कम एक भारतीय टीम इंग्लैंड के हालात में अच्छा कर रही है. बता दे कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 रनों से हराया था.

माइकल वॉन के ट्वीट का मतलब है कि कम से कम इंग्लैंड में भारत की एक टीम तो अच्छा कर रही है. भारतीय टीम 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. वहीं दूसरी तरफ भारतीय महिला टीम इंग्लैंड महिला टीम के साथ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है, जिसके दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.