hindi

IPL 2021 में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के खेलने को लेकर मिली बड़ी जानकारी, BCCI को मिलेगी राहत

0 21

आईपीएल 14 के दूसरे हिस्से के बाकी बचे हुए मैच सितंबर महीने में यूएई में आयोजित हो सकते हैं. इससे पहले ही बीसीसीआई को बड़ी राहत मिलती हुई नजर आ रही है. खबरों की मानें तो आईपीएल के 14वें सीजन के बाकी बचे हुए मैचों में ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस पहले ही साफ कर चुके हैं कि वह अब आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे.

लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो ऑस्ट्रेलिया के लगभग 20 खिलाड़ी आईपीएल 14 के दूसरे हिस्से में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. पैट कमिंस, डेविड वार्नर, ग्लैन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, जाए रिचर्डसन, मार्कस स्टोइनिस और डेनियल सेम ने निजी कारणों के चलते वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से अपना नाम वापस लिया. लेकिन इस साल T20 वर्ल्ड कप का आयोजन यूएई में होना है तो ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की इजाजत देने की तैयारी में है.

आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने बीसीसीआई से कहा है कि ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी आईपीएल में खेलने को इच्छुक हैं. लेकिन अभी तक बीसीसीआई ने इस मामले पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. बीसीसीआई लगातार विदेशी खिलाड़ियों के आईपीएल में खेलने को लेकर हर संभव कोशिश कर रहा है. बीसीसीआई इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से भी संपर्क में है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.