hindi

IPL में विराट कोहली से गेंदबाजी को लेकर हुई थी क्या बातचीत? काइल जैमीसन ने किया खुलासा

0 31

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी, जिसमें यह कहा गया था कि आईपीएल 2021 के पहले हाफ में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने काइल जैमीसन से कहा था कि वह उन्हें ड्यूक गेंद से गेंदबाजी करें. लेकिन विराट को उन्होंने साफ इनकार कर दिया था. अब इस मुद्दे पर काइल जैमीसन ने बात की और बताया कि आखिर इसके पीछे क्या सच्चाई है. जैमीसन ने बताया कि उस समय उनकी विराट कोहली के साथ क्या बातचीत हुई थी.

दरअसल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की दोनों पारियों में काइल जैमीसन ने ही विराट कोहली को अपना शिकार बनाया था. यह मुकाबला ड्यूक गेंद से खेला गया था. इसी दौरान यह बात सामने आई थी कि जब जैमीसन आईपीएल 2021 में हिस्सा लेने आए थे तो उनके पास ड्यूक गेंद थी और उनसे विराट ने उस गेंद से गेंदबाजी कराने को कहा था. लेकिन जैमीसन ने उन्हें ड्यूक गेंद से प्रैक्टिस करने से साफ मना कर दिया था.

अब जैमीसन ने इस मुद्दे पर कहा- इस बात को बढ़ा चढ़ा कर पेश किया गया. जबकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था. डैन क्रिस्टियन ने एक अच्छी कहानी बनाने के बाद बस इसमें मिर्च मसाला लगा दिया. जैमीसन ने कहा कि हम आईपीएल 2021 की शुरुआत में आगे आने वाले क्रिकेट और इंग्लैंड दौरे को लेकर बातचीत कर रहे थे. मैंने इस दौरान कहा था कि मेरे पास कुछ ड्यूक बॉल्स हैं और विराट कोहली के पास भी कुछ ड्यूक बॉल्स थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर हम लोग ट्रेनिंग करना चाहे तो कर सकते हैं. लेकिन इस तरह से कोई बात नहीं कही थी कि मुझे उन्हें गेंदबाजी करनी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.