hindi

पत्नी रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा से मांगी माफी, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर

0 30

इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है और जल्द ही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. भारतीय टीम के न्यूजीलैंड से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हारने के बाद भारतीय खिलाड़ियों पर सवाल उठ रहा है. लेकिन भारतीय खिलाड़ी अपना माइंड फ्रेश कर रहे हैं और अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में घूमने-फिरने का आनंद ले रहे हैं. हाल ही में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर उनसे माफी मांगी.

रितिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- सॉरी रोहित तुम सेट पर सबसे ज्यादा क्यूट नहीं रहे. दरअसल, रितिका ने जो तस्वीर शेयर की, वह कुत्ते की थी. रितिका का यह अंदाज़ फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इन दिनों रोहित अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं.

अजिंक्य रहाणे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें रहाणे और रोहित अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि रोहित शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से कुछ खास नहीं कर पाए थे. वह दोनों पारियों में फ्लॉप साबित हुए. पहली पारी में उन्होंने 34 तो दूसरी पारी में केवल 30 रन बनाए थे. इस मुकाबले को भारतीय टीम 8 विकेटों से हार गई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.