hindi

IPL में होगी दो नई टीमों की एंट्री, अहमदाबाद का नाम रेस में सबसे आगे

0 27

आईपीएल में जल्द ही दो नई टीमें जुड़ने जा रही है. इससे इस लीग का मजा और भी बढ़ जाएगा. अगले साल 2 नई टीमों का जोड़ा जाना तय हो गया है. ऐसे में अब ये टूर्नामेंट 10 टीमों का बन जाएगा. इससे आईपीएल में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. सबकी निगाहें आईपीएल 2022 सीजन पर है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई आईपीएल 14 के दूसरे चरण से पहले दो टीमों को शामिल करने में जुटा हुआ है. ऐसी चर्चा है कि एक फ्रेंचाइजी अहमदाबाद हो सकती है. लेकिन नई फ्रेंचाइजी को लेने के बारे में अंतिम निर्णय लेने से पहले बोली की प्रक्रिया होगी. अगले साल बीसीसीआई मेगा नीलामी की तैयारी कर रहा है. इसमें तीन रिटेंशन होंगे और दो राइट टू मैच कार्ड खिलाड़ी होंगे.

अन्य सभी खिलाड़ियों को नीलामी में फिर से उतारा जाएगा. अगर दो फ्रेंचाइजी को शामिल किया जाता है तो मेगा नीलामी होगी. फिलहाल बोर्ड इंतजार कर रहा है. बता दें कि 2014 के बाद से T20 टूर्नामेंट आठ टीमों के साथ खेला जा रहा है. लेकिन दो नई टीमों के जुड़ने से क्या परिणाम होगा, यह देखना दिलचस्प होगा. बता दें कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए 31 मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.