hindi

WTC फाइनल में टीम इंडिया की हार पर केन विलियमसन ने कही ये बात

0 31

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से हार गई. डब्ल्यूटीसी का फाइनल जीतने के बाद केन विलियमसन ने बड़ी बात कही. विलियमसन ने कहा कि एक टेस्ट मैच वाला फाइनल रोमांच तो पैदा करता है. लेकिन इससे पूरी तस्वीर बयां नहीं होती कि विराट कोहली की टीम इंडिया कितनी मजबूत है.

बता दें कि यह मैच बारिश की वजह से बहुत प्रभावित रहा था. लेकिन आखिरकार न्यूजीलैंड की टीम ने जीत हासिल की. दूसरी पारी में केन विलियमसन और रॉस टेलर ने 139 रन की साझेदारी निभाई थी. विलियमसन ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा- यह उत्साह प्रदान करता है. लेकिन यह असल में पूरी तस्वीर कभी नहीं बताता. हम जानते हैं कि यह भारतीय टीम एक मजबूत टीम है. ये एक महान टीम है और हमें इस मैच में जीत हासिल करने पर गर्व है, लेकिन ये इस तथ्य को नहीं बताता कि वो कितने मजबूत हैं और उनमें क्या टैलेंट हैं.

विलियमसन ने आगे कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि वे बहुत मैचों में जीत दर्ज करेंगे. आप उनकी क्वालिटी के बारे में जानते हैं. उनके पास ऐसा पेस अटैक है जो दुनिया में बेस्ट है, स्पिन गेंदबाज अविश्वसनीय है और बल्लेबाजी का जिक्र करने की जरूरत नहीं है. वो खुद को खेल के दूत के तौर पर रखते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.