hindi

फैंस ने राहुल द्रविड़ और धवन की जोड़ी पर दिया अजीबोगरीब रिएक्शन, कहा-गब्बर के साथ इंद्रा नगर का गुंडा

0 37

अगले महीने भारतीय टीम श्रीलंका का दौरा करेगी. श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन को टीम का कप्तान चुना गया है. जबकि भुवनेश्वर कुमार को टीम का उप कप्तान बनाया गया है. श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ होंगे. श्रीलंका रवाना होने से पहले शिखर धवन और राहुल द्रविड़ की जोड़ी एक साथ वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आई.

जिसकी एक फोटो बीसीसीआई ने भी पोस्ट की. जैसे ही बीसीसीआई ने कप्तान शिखर धवन और हेड कोच राहुल द्रविड़ की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. लोगो ने मजेदार प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. एक फैन ने राहुल द्रविड़ और धवन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- गब्बर के साथ इंदिरानगर का गुंडा. बता दें कि बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्य टीम का चुनाव किया है.

इस टीम में हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और चहल को भी जगह दी गई है. साथ ही युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ भी इस दौरे का हिस्सा है और इन दोनों बल्लेबाजों पर सभी की नजरें रहेंगीय वही टीम में ईशान किशन और संजू सैमसन को विकेटकीपर के रूप में जगह दी गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.