hindi

अपनी बायोपिक में साउथ के इन दो सुपरस्टार्स को देखना चाहते हैं सुरेश रैना, नहीं लिया किसी बॉलीवुड अभिनेता का नाम

0 21

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. अब वह लगातार अपने फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं और अपनी जिंदगी की दूसरी पारी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में रैना ने अपनी ऑटो बायोग्राफी को लॉन्च किया था, जिसका टाइटल है- बिलीव: व्हाट लाइफ एंड क्रिकेट टॉट मी.

इस किताब के जरिए रैना ने यह बताने की कोशिश की है कि उन्हें जिंदगी और क्रिकेट ने क्या सिखाया. लाइव सेशन के दौरान रैना ने अपनी किताब का प्रमोशन किया. उन्होंने यह भी बताया कि वह चाहते हैं कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह साउथ के दो सुपरस्टार में से किसी एक को उसमें देखना चाहते हैं. रैना ने बॉलीवुड सुपरस्टार का नाम नहीं लिया, जिससे फैंस हैरान रह गए.

रैना ने कहा- मैं साउथ से किसी को चाहता हूं, जो असल में ऐसा कर सके. क्योंकि वो इस बात को समझ सकते हैं कि चेन्नई और सीएसके टीम मेरे लिए कितनी अहमियत रखते हैं. मैं चाहता हूं कि सूर्या ये रोल निभाए. मैं जानता हूं कि वो ऐसा कर सकते हैं. दुलकर सलमान भी बेहतरीन एक्टिंग करते हैं. सुरेश रैना का मानना है कि अगर साउथ के सितारे उनका किरदार निभाएंगे तो वह सीएसके से उनके लगाव को अच्छे से समझ सकते हैं, जो शायद बॉलीवुड के सितारे नहीं कर पाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.