hindi

इन तीन भारतीय क्रिकेटरों के बेटे टीम इंडिया की दहलीज पर दे रहे हैं दस्तक

0 31

भारतीय क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे मौके भी आए हैं, जब पिता और बेटे दोनों ने ही राष्ट्रीय टीमों में जगह बनाई. लाला अमरनाथ, सुनील गावस्कर जैसे कई क्रिकेटरों के बेटे भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. आज हम आपको तीन दिग्गज क्रिकेटरों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बेटे टीम इंडिया की दहलीज पर दस्तक दे रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार हैं. उनके नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं. इसी साल सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने खरीदा है. अगर वह अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहते हैं तो टीम इंडिया में आसानी से जगह बना लेंगे.

संजय बांगर के बेटे आर्यन बांगर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय बांगर के बेटे आर्यन बांगर एक ऑलराउंडर हैं, जिनका हाल ही में इंग्लिश काउंटी की जूनियर टीम लिसेस्टरशायर के साथ कॉन्ट्रैक्ट हुआ. ऐसे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि वह जल्द ही राष्ट्रीय टीम में दस्तक दे सकते हैं.

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ अपने पिता की तरह खेलते हैं. वह अच्छा क्रिकेटर बनने को जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. अगर वह सफल रहते हैं तो उन्हें भारतीय टीम में जगह बनाने में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.