hindi

न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने किया विराट कोहली का अपमान, गले में डाला पट्टा

0 42

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हरा दिया. न्यूजीलैंड के टेस्ट चैंपियन बनने के बाद न्यूजीलैंड की एक खेल वेबसाइट ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का अपमान किया. वैसे तो न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अपनी खेल भावना और शांत रवैये के लिए मशहूर है. लेकिन न्यूजीलैंड की खेल वेबसाइट TheAccNZ ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसे देखकर भारतीय प्रशंसक नाराज हो गए.

TheAccNZ वेबसाइट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक महिला ने आदमी के गले में पट्टा डाला हुआ है. इस तस्वीर में महिला को काइल जेमिसन और आदमी जिसके गले में पट्टा पड़ा हुआ है उसके आगे विराट कोहली का नाम लिखा है. विराट कोहली का इस तस्वीर के जरिए अपमान किया गया है.

बता दें कि यह तस्वीर काइल जेमिसन के विराट कोहली को दोनों पारियों में आउट करने के बाद पोस्ट की गई. पहली पारी में जेमिसन ने विराट कोहली आउट किया था. जबकि दूसरी पारी में उन्होंने विराट को विकेट के पीछे कैच आउट करवाया था. जेमिसन की धारदार गेंदबाजी भारतीय टीम को बहुत भारी पड़ी. जेमिसन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला. पहली पारी में उन्होंने 5 विकेट चटकाए, जबकि दूसरी पारी में वह 2 विकेट निकालने में कामयाब रहे. विराट कोहली ने खुद भी जेमिसन की तारीफ की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.