hindi

न्यूजीलैंड से WTC फाइनल में मिली हार तो विराट कोहली ने दिया ये जवाब, बोले- नहीं है कोई पछतावा

0 21

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला खेला गया था, जिसमें न्यूजीलैंड ने जीत हासिल की और ट्रॉफी अपने कब्जे में कर ली. इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया. इस मैच में मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है कि उन्होंने एक दिन पहले ही टेस्ट प्लेइंग XI की घोषणा कर दी थी. विराट ने मैच के बाद कहा कि टीम में ऑलराउंडर होना बहुत जरूरी था. उन्होंने हार का ठीकरा बल्लेबाजों के सिर पर फोड़ा.

विराट ने कहा- सबसे पहले मैं केन विलियमसन और उनकी टीम को बधाई देना चाहूंगा. उन्होंने इस मैच में कंसिस्टेंसी दिखाई और 3 दिन के अंदर रिजल्ट ले आए. पूरे मैच के दौरान उन्होंने हम पर दबाव बनाए रखा और अच्छा प्रदर्शन किया. मैच के दूसरे दिन मूमेंटम हासिल करना था और हमने पहली पारी में अच्छी गेंदबाजी की थी. उनके गेंदबाजों ने अपने प्लान को सही तरीके से एक्जिक्यूट किया और हमें रन नहीं दिए, जिससे हम लक्ष्य से 30-40 रन पीछे रह गए.

विराट ने यह भी कहा कि मुझे मैच से एक दिन पहले ही प्लेइंग XI की घोषणा करने को लेकर कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि आपको अपनी टीम में एक ऑलराउंडर की जरूरत थी. लेकिन हमने सर्वसम्मति से यह फैसला लिया था कि ये बेस्ट 11 खिलाड़ी हैं, जिनके साथ हम खेल सकते हैं. विराट कोहली ने काइल जेमीसन की भी तारीफ की. उन्होंने कहा- जेमिशन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया. वहअच्छे एरिया में गेंद डालते हैं और कुछ रन भी बना लेते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.