hindi

WTC फाइनल का निकल सकता है नतीजा, दोनों टीमें खड़ी हैं बराबरी पर

0 35

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है और केवल 98 ओवर का खेल बाकी है. लेकिन नतीजा आने की उम्मीद बढ़ गई है. 5 दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 64 रन बना लिए और उसे 32 रन की बढ़त मिल गई है.

बता दें कि पहली पारी में न्यूजीलैंड की टीम 249 रन पर ढेर हो गई थी. दूसरी पारी में भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. शुभमन गिल केवल 8 रन बनाकर और रोहित शर्मा 30 रन बनाकर ही आउट हो गए. बारिश की वजह से इस मुकाबले में खलल पड़ रहा है. पहले और चौथे दिन तो एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. पांचवें दिन भी बारिश की वजह से मैच देरी से शुरू हुआ था.

आईसीसी ने इस मुकाबले के लिए बुधवार को रिजर्व डे के रूप में रखा है. नतीजा निकलने की संभावना नजर आ रही है. दोनों टीमों के मैच में पकड़ लगभग बराबर है. अगर टीम इंडिया आज 45 या 50 ओवर में करीब 200 रन का टारगेट न्यूजीलैंड को देता है तो वह अपने लिए थोड़ा चांस बना सकता है. वहीं न्यूजीलैंड अगर रिजर्व डे में इंडिया को 150 रन तक समेट देता है तो उसके पास जीत दर्ज करने का अच्छा मौका है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.