hindi

IND vs NZ: माइकल वॉन ने फिर उगला भारतीय टीम के खिलाफ जहर, बोले- फाइनल कहीं और होता तो न्यूजीलैंड जीत चुका होता

0 18

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में 249 रन पर ढेर हो गई. भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट मोहम्मद शमी ने लिए. उन्होंने न्यूजीलैंड के 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. तो वहीं इशांत शर्मा 3 विकेट निकालने में कामयाब रहे. पांचवें दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 64 रन बना लिए.

बता दें कि पांचवे दिन के खेल के दौरान पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर से भारतीय टीम के खिलाफ जहर उगला. उन्होंने कहा किअगर डब्ल्यूटीसी फाइनल इंग्लैंड की जगह कहीं और खेला गया होता तो न्यूजीलैंड की टीम अब तक विजेता बन चुकी होती. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया- अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप नॉर्थ में कहीं होता तो एक मिनट का खेल भी नहीं रुकता. न्यूजीलैंड अब तक विजेता बन गया होता.

बता दें कि डब्लूटीसी फाइनल मैच के पहले दिन के खेल के दौरान बारिश की वजह से एक गेंद भी नहीं फेंकी जा सकी थी. दूसरे और तीसरे दिन भी बारिश की वजह से मैच में कई बार रुकावट पड़ी. चौथे दिन बारिश की वजह से खेल बिल्कुल नहीं हो पाया. पांचवे दिन भी बारिश की वजह से देरी से खेल शुरू हुआ. इस मैच के लिए 23 जून को रिजर्व डे के रूप में रखा गया है. आज भी बारिश की वजह से मैच देरी से शुरू हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.