hindi

ICC पर भड़के वीरेंद्र सहवाग ने लगाई लताड़,लोगों का भी फूटा गुस्सा

0 31

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बारिश लगातार खलल डाल रही है. 4 दिन में से 2 दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. इस वजह से क्रिकेट प्रेमी काफी नाराज है. पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का भी आईसीसी पर गुस्सा फूटा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बैट्समैन को भी टाइमिंग नहीं मिली ढंग की और आईसीसी को भी.

वीरेंद्र सहवाग ही नहीं भारतीय क्रिकेट प्रशंसक भी आईसीसी से बेहद नाराज है और जमकर आईसीसी को ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि दूसरे और तीसरे दिन भी बारिश ने खेल में खलल डाला. चौथे दिन भी मैच पूरी तरह से धुल गया. सहवाग ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, क्रिकेट प्रेमी भी एक्टिव हो गए और आईसीसी पर अपनी भड़ास निकालने लगे.

बता दें कि भारतीय टीम पहली पारी में 217 रन ही बना पाई. भारत की तरफ से अजिंक्य रहाणे ने 49 और कप्तान कोहली ने 44 रन की पारी खेली. वहीं न्यूजीलैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए. हालांकि चौथे दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी गई. पांचवे दिन भी मैच में बारिश की वजह से खलल पड़ने की पूरी संभावना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.