hindi

सरफराज अहमद के साथ हुई झड़प को लेकर शाहीन अफरीदी ने किया ट्वीट तो पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने दिया ये जवाब

0 28

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच अबू धाबी में खेले गए पीएसएल के एक मैच के दौरान बहस हो गई थी. ऐसे में अंपायरों और साथी खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा था. अब इस मामले पर शाहीन अफरीदी ने ट्वीट किया जिस पर मोहम्मद सिराज ने भी जवाब दिया और उस घटना को भूल जाने को कहा.

शाहीन शाह अफरीदी ने गुरुवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- सैफी भाई हम सभी की शान है. वह मेरे लिए हमेशा कप्तान थे और रहेंगे. उस दिन गेम में जो कुछ भी हुआ, वह उस पल की गर्माहट थी. मुझे उस संबंध में चुप रहना चाहिए था. मैंने हमेशा अपने सीनियरों का सम्मान किया है और मैं सरफराज भाई के लिए दुआ और शुभकामनाएं देता हूं.

शाहीन अफरीदी के ट्वीट पर सरफराज अहमद ने रिप्लाई करते हुए लिखा- सब अच्छा है भाई. जो कुछ भी फील्ड में हुआ उसे फील्ड में ही रहना चाहिए. आप पाकिस्तान के भी स्टार हैं. अल्लाह आपको जिंदगी में और कामयाबी दे. तुम मेरे छोटे भाई हो, सब ठीक है.

बता दें कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स की पारी के 19वें ओवर के दौरान सरफराज अहमद के हेलमेट शाहीन अफरीदी की बाउंसर लगी, जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दिया. इस घटना के बाद सरफराज ने शाहीन को कुछ कहा, जिसके बाद शाहीन आक्रामक अंदाज में कुछ कहते हुए उनकी तरफ बढ़ते हुए दिखाई दिए. जब माहौल बिगड़ता हुआ दिखा तो अंपायर और खिलाड़ियों ने बीच बचाव किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.