hindi

शाकिब अल हसन के बाद अब एक और बांग्लादेशी क्रिकेटर ने पार की सारी हदें, मैच के दौरान फील्डर को मारी ईंट और की नस्लीय टिप्पणी

0 31

इन दिनों बांग्लादेश में ढाका प्रीमीयर लीग का आयोजन हो रहा है, जो कि काफी सुर्खियों में बना हुआ है. ढाका प्रीमियर लीग में एक के बाद एक विवाद होते जा रहे हैं. पिछले दिनों ढाका प्रीमीयर लीग के एक मैच के दौरान शाकिब अल हसन का विवाद काफी सुर्खियों में रहा था, जिसके बाद उन पर तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया गया. अब ढाका प्रीमीयर लीग में एक और नया विवाद खड़ा हो गया है, जिससे सभी हैरान हैं. इस बार एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ने सब्बीर रहमान ने सारी हदें पार कर दी.

ढाका प्रीमियर लीग के एक मैच में ओल्ड डीओएचएस स्पोर्ट्स क्लब और शेख जमाल धनमंडी क्लब की टीमें आमने-सामने थी. मैदान के बाहर होने के बावजूद भी सब्बीर रहमान ने कुछ ऐसा कर दिया, जो कि आज तक किसी ने नहीं देखा होगा. बता दें कि इस मैच में सब्बीर रहमान टीम का हिस्सा नहीं थे. लेकिन उन्होंने कथित तौर पर शेख जमाल के स्पिनर इलियास सनी पर एक ईंट फेंकी, जब वोो डीप स्क्वायर लेग पर फील्डिंग कर रहे थे. इसके बाद उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए नस्लीय टिप्पणी भी की.

पिछले कुछ दिनों से इस बात को लेकर क्रिकेट जगत में काफी हंगामा चल रहा है. इसके बावजूद क्रिकेट इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. ढाका प्रीमीयर लीग खत्म होने के बाद शेख जमाल ने ढाका मेट्रोपोलिस की क्रिकेट समिति को पत्र लिखकर रहमान की शिकायत की है और उन्हें सजा देने की मांग की है. साथ ही उन्होंने सब्बीर नस्लवादी गालियां देने के आरोप लगाए हैं. इससे पहले भी रहमान विवादों में रहे हैं. साल 2016 में उन्होंने मैदान के बाहर कई नियम तोड़े थे. इसके अलावा 2018 में उन्होंने एक मैच के दौरान मारपीट भी की थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.