hindi

T20 में धमाल मचा रहा है टेस्ट का बल्लेबाज, आईपीएल और टी-20 वर्ल्ड कप में मिल सकता है मौका

0 28

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज माने जाने वाले मार्नस लाबुशेन अब टी-20 में भी धमाल मचा रहे हैं. उन्हें अभी तक ऑस्ट्रेलिया की T20 टीम में मौका नहीं मिला है. लेकिन इन दिनों वह इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट में जमकर रन बरसा रहे हैं. अगर उन्हें आईपीएल में खेलते हुए देखा जाए तो यह भी आश्चर्यजनक नहीं होगा. वह इस साल टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में भी जगह बना सकते हैं.

T20 ब्लास्ट में ग्लोमॉर्गन की तरफ से मार्नस लाबुशेन ने अब तक तीन मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 113 की औसत से 226 रन बनाए हैं. तीनों ही मैचों में उन्होंने 50 रन से ज्यादा की पारी खेली है. उनका स्ट्राइक रेट 147 का रहा है. ग्लूस्टरशायर के खिलाफ मैच में उन्होंने 56 गेंदों में 93 रन की नाबाद पारी खेली थी. जबकि उन्होंने एसेक्स के खिलाफ 59 रन बनाए थे.वहीं सरे के खिलाफ उन्होंने 51 गेंदों में 74 रन की बेहतरीन पारी खेली थी.

उन्होंने न केवल बल्ले से कमाल दिखाया बल्कि 3 मैचों में 4 विकेट भी लिए. उन्हें 9 ओवर गेंदबाजी का मौका मिला. बता दें कि सितंबर में आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मुकाबले खेले जाने हैं, जिसमें विदेशी खिलाड़ियों के खेलने पर संशय बना हुआ है. ऐसे में मार्नस लाबुशेन T20 लीग में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.