hindi

अगर न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाज़ी तो क्या होगी टीम इंडिया की हालत, शेन बांड ने की भविष्यवाणी

0 32

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बस कुछ ही दिन बाकी है और भविष्यवाणी का दौर जारी है. यह मुकाबला 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा, जिसको लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शेन बांड ने अपनी राय रखी. उनका कहना है कि भारत के मुकाबले न्यूजीलैंड की टीम काफी मजबूत है और नई गेंद से न्यूजीलैंड के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को खौफ में ला देंगे.

उनका यह भी कहना है कि इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम पांच तेज गेंदबाजों के साथ उतरेगी. जबकि भारतीय टीम तीन पेसर्स और दो स्पिनर्स के साथ उतरेगी. rediff.com से बातचीत में शेन बांड ने कहा- मुझे पूरी उम्मीद है कि यह मुकाबला न्यूजीलैंड की टीम ही जीतेगी. उसने जो दो टेस्ट मैच इंग्लैंड के विरुद्ध खेले हैं उससे उसे काफी फायदा होगा.

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय टीम का गेंदबाजी आक्रमण काफी संतुलित है. यह टीम तीन सीमर्स और दो स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरेगी. लेकिन इस मैच में टॉस की भूमिका काफी अहम रहने वाली है. अगर केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी तो वह भारतीय टीम को सस्ते में आउट कर देंगे. बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के विरुद्ध 2 टेस्ट मैच खेल चुकी है. वहीं भारतीय टीम को इंग्लैंड की सरजमीं पर प्रैक्टिस मैच तक खेलने का मौका नहीं मिला. ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम को फायदा होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.