hindi

बच्चे को गोद में पकड़ हुए मां ने एक हाथ से लपका जबरदस्त कैच, तारीफ किए बिना नहीं रह पाई अनुष्का शर्मा, कहीं बड़ी बात

0 36

हर खिलाड़ी मैदान पर शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने मैच को यादगार बनाना चाहता है, जिसके लिए वह जी तोड़ मेहनत भी करता है. लेकिन कभी-कभी दर्शकों की कुछ हरकतें लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. पिछले हफ्ते एक बेसबॉल मैच के दौरान कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. पिछले हफ्ते सैन डिएगो पैड्रेस और शिकागो कब्स के बीच बेसबॉल मैच हुआ. यहां एक महिला ने अविश्वसनीय तरीके से एक हाथ से बॉल को लपक कर काफी सुर्खियां बटोरी. इस महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस महिला के शानदार कैच को देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाई. उन्होंने इस महिला की तारीफ में बड़ी बात कही. दरअसल इस महिला का नाम लेक्सी व्हाइटमोर है, जिसने अपने 3 साल के बेटे मेरे को गोद में पकड़े हुए हवा में एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. जिसके बाद वहां मौजूद दर्शकों ने उनके लिए काफी तालियां बजाई. महिला के द्वारा इस शानदार कैच को पकड़ने के बाद यूट्यूब चैनल पर एमएलबी द्वारा इसे एक कैप्शन के साथ साझा किया गया. कैप्शन में लिखा था- मां, एक बच्चे को पकड़ कर कुछ भी कर सकती है. यहां तक कि एक फाउल बॉल भी पकड़ सकती हैं.

ट्विटर पर भी यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी शेयर भी कर रही हैय लोग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिख रहे हैं- मां शानदार होती है. हालांकि यह बिल्कुल भी सीधा कैच नहीं था. क्योंकि गैलेक्सी के हाथों में उतरने से पहले गेंद स्टैंड के ऊपर से टकरा गई थी. लेकिन जिस तरह महिला ने अपने बेटे को पकड़े हुए दूसरे हाथ से कैच को लपका, वह काबिले-तारीफ है.

महिला के इस जबरदस्त कैच की खबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपना अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया और लिखा- ऐसा कुछ नहीं, जो हम नहीं कर सकते. बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान ऐसा हुआ हो. पिछले साल जनवरी में बिग बेस लीग के दौरान एक ऑस्ट्रेलियाई फैन ने असाधारण कैच पकड़ा था, जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. उन्होंने यह कैच ड्रिंक को पकड़े हुए दूसरे हाथ से पकड़ा था. आश्चर्य की बात यह थी कि इस दौरान उस व्यक्ति के बीयर की एक बूंद भी जमीन पर नहीं गिरी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.