hindi

WTC के फाइनल से पहले कीवी खिलाड़ी तोड़ रहे हैं बायो-बबल के नियम, भारत ने की आईसीसी से शिकायत

0 34

2 दिनों बाद 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड की धरती पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें तैयारियों में जुटी हुई है. यह मुकाबला साउथहैंपटन के रोज बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि फाइनल से पहले एक बड़ा मुद्दा सामने आया है. भारतीय टीम प्रबंधन ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के गोल्फ कोर्स जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

क्रिकबज की खबर के मुताबिक, कीवी टीम के 6 खिलाड़ी मंगलवार की सुबह गोल्फ कोर्स गए थे. जबकि टीम इंडिया के खिलाड़ी और उनके परिवार के सदस्य होटल में ही थे. खबरों की माने तो कीवी टीम खिलाड़ी ट्रेंट बोल्ट, हेनरी निकोल्स, टिम साउदी, डेरिल मिशेल, मिशेल सैंटनर और फीजिए टॉमी सिमसेक मंगलवार की सुबह गोल्फ कोर्स गए थे, जिसकी जानकारी भारतीय टीम प्रबंधन ने आईसीसी को दी और कहा कि टीम इस काम को बायो-बबल के नियमों का उल्लंघन मानती है.

भारतीय टीम के एक सदस्य के अनुसार खिलाड़ियों और उनके परिवार को फ्लोर से मैदान में जाने के अलावा कहीं भी बाहर जाने की इजाजत नहीं है. लेकिन उन्हें आज सुबह पता चला कि न्यूजीलैंड टीम के 6 खिलाड़ी गोल्फ कोर्ट गए. भारत की शिकायत पर आईसीसी ने कहा- इससे बायो-बबल प्रोटोकॉल नियमों का उल्लंघन नहीं हुआ है. भारतीय टीम अपना क्वारंटीन पूरा कर चुकी है और वह बायो-बबल के अंदर रहकर कुछ भी कर सकती है, जिसमें गोल्फ खेलना भी शामिल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.