hindi

इंग्लैंड दौरे पर गए 20 खिलाड़ियों में से WTC फाइनल से कटा इन 5 खिलाड़ियों का पत्ता

0 35

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाना है, जिसके लिए बीसीसीआई ने भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. इंग्लैंड दौरे पर गए 20 खिलाड़ियों में से भारतीय टीम मैनेजमेंट ने 15 खिलाड़ियों को ही चुना है. जबकि पांच खिलाड़ी बेंच पर बैठे रहेंगे. इन खिलाड़ियों में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल जैसे बड़े नाम भी शामिल है.

ऐसे में फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा और शुभमन गिल का ओपनिंग करना तय माना जा रहा है. हनुमा विहारी को भी टीम में चुना गया है, जो हाल ही में काउंटी क्रिकेट भी खेले थे. 15 सदस्यीय टीम में रिद्धिमान साहा के अलावा मोहम्मद सिराज और उमेश यादव को भी शामिल किया गया है.

WTC फाइनल से बाहर हुए ये 5 खिलाड़ी

इंग्लैंड दौरे पर गई टीम में से केएल राहुल, शार्दुल ठाकुर, मयंक अग्रवाल, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल को फाइनल के लिए नहीं चुना गया. केएल राहुल और मयंक अग्रवाल तो जबरदस्त फॉर्म में हैं. दोनों का आईपीएल में प्रदर्शन भी अच्छा रहा. राहुल ने तो प्रैक्टिस मैच में भी शानदार शतक लगाया. फिर भी उनका चयन ना होना थोड़ा हैरान करने वाला है.

WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.