hindi

आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया को WTC फाइनल में इन 5 खिलाड़ियों से सावधान रहने की दी सलाह

0 16

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने 18 जून से 22 जून के बीच न्यूजीलैंड के विरुद्ध शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के लिए भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि कीवी टीम के 5 खिलाड़ियों से भारतीय खिलाड़ियों को सावधान रहना होगा. यह खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं.

अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया. आकाश चोपड़ा ने जिन 5 खिलाड़ियों के नाम बताए, उनमें पहला नाम तेज गेंदबाज टिम साउदी का है, जिनका भारत के विरुद्ध टेस्ट में रिकॉर्ड शानदार है. भारतीय टीम के विरुद्ध उन्होंने 24 की औसत से 39 विकेट झटके हैं. जबकि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में 20 की औसत से उन्होंने 51 विकेट चटकाए हैं.

आकाश चोपड़ा ने दूसरा नाम टीम के कप्तान केन विलियमसन का लिया, जिनको लेकर उन्होंने कहा कि वो मजबूत बल्लेबाज है और अनुशासन के साथ टीम को चलाना जानते हैं. वे ये भी जानते हैं कि बड़ी पारी कैसे खेलनी है. आकाश ने तीसरा तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का नाम लिया, जिनके पास शानदार दिमाग है. वह गेंद को दूर ले जाने की काबिलियत भी रखते हैं. अगर विकेट से उन्हें थोड़ी भी मदद मिली तो उनको खेलना विपक्षी टीम के लिए मुश्किल हो जाता है.

आकाश चोपड़ा ने चौथा नाम ऑलराउंडर खिलाड़ी काइल जैमीसन का लिया, जो लंबे कद के हैं और उन्हें इससे गेंदबाजी में फायदा होता है. भारत के विरुद्ध उन्होंने अब तक जितने मैच खेले हैं, सब में अच्छा प्रदर्शन किया है. अपनी लिस्ट में उन्होंने पांचवा नाम डेवोन कोनवे का लिया, जो सलामी बल्लेबाज हैं. इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में टीम को जिताने में डेवोन कोनवे ने अहम भूमिका निभाई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.