hindi

संजय मांजरेकर ने WTC फाइनल के लिए चुनी प्लेइंग XI, जडेजा को रखा बाहर

0 34

18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड और भारत के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा, जिसके लिए दिग्गज क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का चयन किया. इस टीम में उन्होंने कुछ हैरान करने वाले नाम भी शामिल किए. मांजरेकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में रविंद्र जडेजा को जगह नहीं दी, जो बहुत हैरान करने वाला है.

उनका कहना है कि इंग्लैंड में भारत को नंबर 6 पर अधिक रक्षात्मक तकनीक वाले किसी व्यक्ति की आवश्यकता होगी. इसी वजह से उन्होंने जडेजा की जगह हनुमा विहारी को तरजीह दी. संजय मांजरेकर ने कहा- मुझे लगता है कि इंग्लैंड की कंडीशन में धूप के साथ बादल छाए रहेंगे. ऐसे हालात में नंबर 6 पर भारत को हनुमा विहारी जैसे बल्लेबाज की जरूरत होगी.

उन्होंने यह भी कहा कि चोटिल होने से पहले हनुमा विहारी ने शानदार पारी खेली थी जिसका उन्हें इनाम मिलना चाहिए. बता दें कि इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सिडनी टेस्ट में हनुमा विहारी ने 23 गेंदों पर 161 रन बनाए थे. मांजरेकर ने अपनी टीम में ईशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज का चयन किया.

WTC फाइनल के लिए संजय मांजरेकर की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.