hindi

IND VS SL: श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कोच होंगे राहुल द्रविड़, बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने लगाई मुहर

0 35

अगले महीने भारतीय टीम श्रीलंका का दौरा करेगी, जिसके लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा पहले ही की जा चुकी है. श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के कोच होंगे, इस बात की पुष्टि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की है. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के मुताबिक, गांगुली ने पुष्टि की है कि श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड़ टीम के कोच होंगे. बता दें कि उसी समय विराट कोहली की कप्तानी में एक भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की तैयारी में व्यस्त होगी.

पिछले कई सालों से राहुल द्रविड़ भारत की अंडर-19 और भारत ए की टीम को कोचिंग दे रहे हैं और उन्होंने भारत की बेंच स्‍ट्रेंथ को भी काफी मजबूत किया है. श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन करेंगे. इस महीने के अंत में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हो जाएगी. श्रीलंका रवाना होने से पहले सोमवार से अपना 14 दिन का क्‍वारंटीन शुरू कर दिया है.

सौरव गांगुली ने बात करते हुए आगे कहा- हमने भारत सरकार से T20 वर्ल्ड कप को टैक्स में छूट देने के लिए पत्र लिखा है और हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं, हमारे पास अभी भी समय है. जल्द से जल्द बीसीसीआई इस पर कोई फैसला लेगा. बता दें कि वर्तमान में भारत में कोरोना के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए यहां का टी20 वर्ल्‍ड कप का आयोजन मुश्किल लग रहा है. आईसीसी ने यूएई को विकल्‍प के तौर पर रखा है. आईसीसी ने बीसीसीआई को इस पर फैसला लेने के लिए 28 जून तक का समय दिया है. टैक्स छूट को लेकर बीसीसीआई को 15 जून तक आईसीसी को जानकारी देनी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.