hindi

माही के बाद कौन होगा CSK टीम का कप्तान, ये तीन खिलाड़ी है कप्तानी के प्रबल दावेदार

0 26

आईपीएल की सफल फ्रेंचाइजीओं में से एक चेन्नई सुपर किंग्स की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, जिसकी वजह सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सीएसके की टीम तीन बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही. धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम आईपीएल की दूसरी सबसे कामयाब टीम बनी. 2020 में धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. लेकिन अब भी वो आईपीएल खेल रहे हैं. धोनी 2022 में भी आईपीएल लीग में हिस्सा लेंगे या नहीं. ऐसे में सीएसके की कप्तानी कौन करेगा. आज हम आपको इसी बारे में बता रहे हैं.

सुरेश रैना

सुरेश रैना को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जाता है. रैना को इस टूर्नामेंट का अच्छा तजुर्बा है. चेन्नई की टीम मिस्टर आईपीएल पर भरोसा जता सकती हैं. ऐसा भी मुमकिन है कि धोनी के बाद रैना को टीम की टीम का कप्तान बनाया जाए.

रविंद्र जडेजा

धोनी के बाद सीएसके के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा भी टीम की कमान संभाल सकते हैं. पिछले कुछ सालों में जड्डू के प्रदर्शन में बड़ा बदलाव आया है. वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जो कि टीम के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है.

डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने कप्तानी से हटा दिया, जिसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी शामिल नहीं किया जा रहा. क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए वॉर्नर का कैरियर खत्म हो चुका है. ऐसे में मौके का फायदा उठाते हुए सीएसके की टीम धोनी के बाद वॉर्नर को टीम में शामिल कर सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.