hindi

इंग्लैंड से कोहली ने सिराज-ईशांत के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस लगाने लगे मोहम्मद शमी के WTC प्लेइंग XI से बाहर होने के कयास

0 28

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल शुरू होने में केवल 4 दिन ही शेष रह गए हैं. ऐसे में दोनों टीमें अभ्यास में जुटी हुई हैं. बीते दिनों भारतीय टीम ने डब्लूटीसी फाइनल के लिए 3 दिनों का इंट्रा-स्क्वाड वार्म-अप प्रैक्टिस प्रैक्टिस मैच भी खेला. इस प्रैक्टिस मैच में भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. वर्तमान में सब यही चाहते हैं कि डब्लूटीसी के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी.

इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है .दरअसल विराट कोहली द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी. बीते सोमवार को कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर की.

जिसके बाद कोहली की इस पोस्ट को इशांत और सिराज दोनों के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के संकेत के रूप में देखा जा रहा है. विराट ने ट्विटर पर इशांत शर्मा और सिराज के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए पोस्ट लिखा- यह तेज गेंदबाज हर रोज हावी हो रहे हैं. बता दें कि इस तस्वीर में तीनों क्रिकेटर कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे है. विराट के इस पोस्ट पर क्रिकेट फैन्स भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.