hindi

विजडन ने चुनी ऑल फॉर्मेट की प्लेइंग XI, 4 भारतीयों को मिली जगह, लेकिन नहीं है कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी

0 31

मौजूदा समय में क्रिकेट जगत में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है. हर टीम के पास ऐसे मैच विनर खिलाड़ी है जो अकेले दम पर ही मैच का पासा पलटने की काबिलियत रखते हैं. लेकिन बहुत कम खिलाड़ी ही ऐसे हैं जो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में यह कमाल कर सकते हैं. विजडन ने ऑल फॉर्मेट की प्लेइंग इलेवन जारी की, जिसमें भारत के 4 खिलाड़ियों को शामिल किया गया. लेकिन पाकिस्तान के एक भी खिलाड़ी को इस टीम में जगह नहीं मिली.

विजडन ने ऑल फॉर्मेट प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा और विराट कोहली का चयन किया. वहीं ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भी इस टीम में चुने गए और जसप्रीत बुमराह को भी जगह मिली. विजडन ने टीम में डेविड वॉर्नर को भी मौका दिया. जबकि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और कप्तान केन विलियमसन भी इस टीम में शामिल है. इंग्लैंड के खिलाफ जोस बटलर, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर भी इस टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे.

वहीं स्पिनर के रूप में अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान का चयन किया गया. लेकिन तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को टीम में जगह नहीं मिली. इस टीम का कप्तान विजडन ने विराट कोहली को चुना, जो अभी तक अपनी टीम को एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जिता सके हैं.

विजडन की सभी फॉर्मेट की बेस्ट प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), केन विलियमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, रवींद्र जडेजा, राशिद खान, जोफ्रा आर्चर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.