hindi

जल्द ही शुभमन गिल बनेंगे आईपीएल और शायद टीम इंडिया के कप्तान, कोच का बड़ा बयान

0 39

केकेआर के कोच ब्रैंडन मैकुलम ने हाल ही में यह भविष्यवाणी की है कि भारत के उभरते हुए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल जल्द ही आईपीएल और शायद टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं. कोच का कहना है कि शुभमन गिल के पास एक शानदार क्रिकेट दिमाग है और वह एक समय में दोनों टीम की कमान संभालेंगे. क्रिकबज से बातचीत में मैकुलम ने गिल की क्षमता के बारे में कहीं बातें कहीं.

मैक्लम ने कहा- गिल सुपरस्टार बनने जा रहे है और मुझे विश्वास है कि मैं उनके खेल में उनकी मदद कर सकता हूं. मैं गिल को बॉल स्‍ट्राइकिंग के बारे में नहीं सिखा सकता. वह मुझसे भी बेहतर हिट करते हैं. मुझे लगता है कि अगले 1 या 2 साल में हम गिल को भारत के सबसे बेहतरीन टी-20 खिलाड़ियों में से एक पाएंगे.

बता दें कि वर्तमान में शुभमन गिल भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां टीम इंडिया को 18 से 22 जून के बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्लूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलना है. इसके बाद इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेले जाने वाले ऐतिहासिक मुकाबले में शुभमन गिल को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.