hindi

WTC फाइनल में ये खिलाड़ी बन सकते हैं टीम इंडिया के लिए खतरा, भारतीयों को रहना होगा सावधान

0 24

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के साउथेंप्टन में खेला जाएगा. इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी जंग देखने को मिलेगी. क्रिकेट पंडितों का यह भी कहना है कि इस मैच में भारत पर न्यूजीलैंड की टीम भारी पड़ सकती है. आज हम आपको न्यूजीलैंड टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो भारत के लिए खतरा बन सकते हैं.

डेवॉन कॉन्वे

डेवॉन कॉन्वे WTC फाइनल में भारत के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं. इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही टेस्ट सीरीज में उनका बल्ला खूब चला. डेब्यू टेस्ट में उन्होंने दोहरा शतक जड़ा.

केन विलियमसन

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन भले ही इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट में कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन अगर वह चल जाते हैं तो भारत के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं, जिनसे टीम इंडिया को सावधान रहना होगा.

टिम साउदी

टिम साउदी न्यूजीलैंड के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार हैं. टिम साउदी को इंग्लैंड की परिस्थितियां रास आती हैं. भारत के खिलाफ उनका रिकॉर्ड जबरदस्त रहा है. ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों को उनसे संभलकर खेलना होगा.

ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट दुनिया के खतरनाक गेंदबाजों में शुमार है, जो टीम इंडिया के लिए WTC के फाइनल में मुसीबत खड़ी कर सकते हैं. भारत के खिलाफ 9 मैचों में उन्होंने 36 विकेट लिए हैं. विराट सेना को उनका सामना सावधानी से करना होगा.

काइल जेमिशन

जेमिशन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर शुरू किए ज्यादा समय नहीं हुआ है. लेकिन लंबे कद का उन्हें गेंदबाजी में बहुत फायदा मिलता है. भारत के विरुद्ध दो टेस्ट मैचों में उन्होंने 9 विकेट लिए हैं. उनका सामना भारतीय बल्लेबाजों को सतर्कता के साथ करना होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.