hindi

श्रीलंका दौरे के लिए नहीं हुआ भारतीय टीम में चयन तो इस खिलाड़ी ने छोड़ा सोशल मीडिया, बोला- आखिर तक लड़ता रहूंगा

0 22

श्रीलंका दौरे के लिए तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भारतीय टीम में नहीं चुना गया, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ दिया है. उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी. जयदेव उनादकट ने बताया कि मैं अपने खेल पर और मेहनत करूंगा और यह सोचने में वक्त नहीं बिताऊंगा कि मुझे क्यों नहीं चुना गया और मेरा वक्त कब आएगा. मैं आखिर तक लड़ता रहूंगा.

बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए जिस टीम का चयन हुआ है, उसकी कप्तानी शिखर धवन करेंगे. इस दौरे के लिए 5 नेट गेंदबाजों को भी टीम में जोड़ा गया है. लेकिन जयदेव उनादकट को जगह नहीं मिली. उनादकट ने अपने संदेश में लिखा- जब मैं एक बच्चा था, तब मैंने इस खेल में अपना जुनून पाया. महान खिलाड़ियों को पूरे दिल से मैदान पर खेलते देखकर मुझे प्रेरणा मिली. इतने सालों में मुझे भी यही अनुभव करने का मौका मिला. हर चीज से ऊपर मैंने उनका जो मैच में कभी ना हार मानने का जज्बा देखा था, वह मुझ में भी उतर आया.

उनादकट ने आगे लिखा- मैं जब युवा था तो लोगों ने मुझे कच्चा समझा और मुझ पर छोटे शहर से आकर बड़े ख्वाब देखने वाले का ठप्पा लगा दिया. लेकिन समय के साथ धारणा बदल गई. मैं भी बदल गया. मैं परिपक्व हुआ, मैंने कामयाबी, नाकामी सबको संभालना सीखा. उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- मुझे इस खेल ने बहुत कुछ दिया है. इसीलिए मेरे पास पछताने के लिए एक पल भी नहीं है कि मैं क्यों नहीं. या मेरा वक्त कब आएगा या मैंने क्या गलत किया है.

उन्होंने कहा कि वह आखिरी पल तक लड़ते रहेंगे. उन्होंने यह भी लिखा कि मुझे सपोर्ट करने वाले सभी फैंस का शुक्रिया और आभार. मैं अब अपने खेल पर और अधिक ध्यान केंद्रित करने और मेहनत करने का समय है. तब तक सोशल मीडिया डिटॉक्स मोड चालू है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.