hindi

इन दो खिलाड़ियों के बिना WTC फाइनल में ना उतरे भारतीय टीम, ये आएंगे बहुत काम: वीरेंद्र सहवाग

0 45

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए तैयारियों में जुटी हुई है. यह मुकाबला इंग्लैंड के साउथेम्पटन में 18 से 22 जून के बीच खेला जाएगा, जिसमें भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, इसको लेकर भी माथापच्ची चल रही है. पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर एक सलाह दी है.

सहवाग ने कहा कि मुझे नहीं पता कि 18 जून को विकेट कैसी होगी. लेकिन मैं एक चीज में यकीन रखता हूं वह आपको अपनी ताकत पर खेलना चाहिए. भारतीय टीम दो स्पिनरों के साथ उतरती है तो यह बहुत अच्छी बात होगी, क्योंकि मुझे लगता है कि दो स्पिनर चौथे और पांचवें दिन बहुत ज्यादा काम आने वाले हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि दो स्पिनर भारतीय टीम के लिए सही रहेंगे क्योंकि अश्विन और जडेजा दोनों ही ऑलराउंडर क्षमता रखते हैं. इससे बल्लेबाजी में भी गहराई मिलती है. आपको छठे बल्लेबाज के बारे में नहीं सोचना पड़ता, जब यह दोनों टीम में शामिल होते हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों बोल्ट और साउदी की तारीफ की और भारतीय बल्लेबाजों को उनसे सावधान रहने को कहा. सहवाग ने कहा कि ट्रेंट बोल्ट और टिम साउथी की जोड़ी भारतीय टीम के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण साबित हो सकती है, इसमें कोई शक नहीं है. ये दोनों ही गेंदबाज गेंद को दोनों तरफ घुमाने की काबिलियत रखते हैं. यह दोनों जोड़ी में तो और कमाल ही करते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.