hindi

माफी मांगने के बाद भी सजा से नहीं बच सके शाकिब अल हसन, लगा तीन मैचों का बैन और 5 लाख का जुर्माना

0 48

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन को ढाका प्रीमीयर लीग 2021 के तीन मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. शनिवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें निलंबित करने की घोषणा की. शाकिब अल हसन ने लीग के एक मैच के दौरान अंपायर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. वह अपना आपा खो बैठे और उन्होंने गुस्से में स्टंप्स को लात मार दी और हाथों से उखाड़ कर फेंक दिया.

शाकिब अल हसन के ऊपर तीन मैचों के बैन के अलावा 5 लाख टका (करीब 4.2 लाख रुपये) का जुर्माना भी लगाया गया है. शाकिब अल हसन को बीसीबी की आचार संहिता के तहत लेवल 3 का अपराधी पाया गया और उन्होंने अपनी सजा को स्वीकार भी कर लिया.

बता दें कि शाकिब अल हसन मोमडन स्पोर्टिंग क्लब के कप्तान हैं. उन्होंने मैच के बाद अपने खराब व्यवहार के लिए फेसबुक पर पोस्ट कर माफी भी मांगी थी. लेकिन जब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो फैंस ने उन्हें बैन लगाने की मांग की. उन्होंने मैदान पर सारी हदें पार कर दी थीं. वह दो बार अंपायर से भिड़ गए और साथ ही उन्होंने गुस्से में स्टंप्स को लात भी मार दी. उन्हें कई बार अधिकारियों से बहस करते हुए भी देखा गया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.