hindi

फिक्सिंग को लेकर बैन झेलने के बाद अब एक और मुश्किल में फंसा ये बांग्लादेशी क्रिकेटर, लोग बोले- बैन करो

0 9

बांग्लादेशी ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने ढाका प्रीमीयर लीग 2021 में अपने खराब आचरण के लिए मैच के बाद माफी मांग ली. शुक्रवार को हुए मुकाबले में उन्होंने मैदान पर सारी हदें पार कर दी. उन्होंने अंपायर के सामने एक नहीं बल्कि 2 बार अपना गुस्सा व्यक्त किया. इतना ही नहीं उन्होंने तीनों स्टंप्स को लात भी मारी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

मैच के बाद शाकिब ने अपने बुरे बर्ताव के लिए सब से माफी मांगी. हालांकि अब इस वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. शाकिब ने मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे अपना आपा खोने और सभी के लिए मैच को बर्बाद करने के लिए बेहद खेद है. खासकर जो घर से मैच को देख रहे थे. मेरे जैसे अनुभवी खिलाड़ी को इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए थी. लेकिन कभी-कभी यह दुर्भाग्य से होता है.

अपनी पोस्ट में शाकिब ने आगे लिखा- मैं मानवीय त्रुटि के लिए सभी टीमों, प्रबंधन, टूर्नामेंट अधिकारियों और आयोजन समिति से माफी मांगता हूं. मैं भविष्य में दोबारा इसे नहीं दोहराऊंगा. आप सभी को धन्यवाद और प्यार. शाकिब अल हसन के इस बर्ताव के बाद लोग उन्हें बैन करने की मांग कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं.

शाकिब अल हसन पर आईसीसी ने 1 साल का बैन भी लगाया था. शाकिब अल हसन को मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किए जाने की बात छुपाने का दोषी पाया गया था जिस वजह से वह 1 साल तक मैदान से बाहर रहे थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.