hindi

PSL 2021 में धमाल मचा रहा है भारत का यह पाकिस्तानी दामाद, रिटायरमेंट की उम्र में 11 गेंदों में ठोक डाले ताबड़तोड़ 52 रन

0 7

भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक शादी की. दोनों का एक बेटा भी है. इन दिनों शोएब मलिक पीएसएल 2021 में धमाल मचा रहे हैं. रिटायर होने की उम्र में शोएब अख्तर ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हर किसी को हैरत में डाल दिया है. पाकिस्तान सुपर लीग में शोएब अख्तर पेशावर जाल्मी की तरफ से खेलते हैं.

पेशावर जाल्मी की ओर से खेलते हुए शोएब मलिक ने लाहौर कलंदर्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. इसके बावजूद भी उनकी टीम 10 रनों से मुकाबला हार गई. इस मुकाबले में शोएब मलिक ने 48 गेंदों में 73 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के भी लगाए. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस दौरान मलिक ने 52 रन तो 11 गेंदों में ही ठोक डाले. 39 साल की उम्र में शोएब मलिक इस प्रकार बैटिंग कर रहे थे, जैसे कि कोई बीच 20-25 साल का क्रिकेटर खेलता है.

शोएब मलिक ने इस तूफानी पारी के दम पर एक बार फिर से पाकिस्तानी टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश की है. उम्मीद है शोएब मलिक के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एक बार फिर से उन्हें T20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम में मौका दे सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.