hindi

27 शतक ठोकने वाले इस क्रिकेटर को नहीं मिला भारत की बी टीम में मौका, बयां किया अपना दर्द

0 9

अगले महीने भारत की बी टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी. जहां टीम इंडिया को तीन वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. श्रीलंका दौरे के लिए बीते शुक्रवार को टीम इंडिया का ऐलान किया गया. इस 20 सदस्यीय टीम की कमान भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को सौंपी गई है. जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को टीम का कप्तान बनाया गया है. इस टीम में 6 अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है.

बता दें कि इस समय विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर है. जहां उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्लूटीसी का कारण खेलना है, जिसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. ऐसे में कोहली, रोहित शर्मा जैसे स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में श्रीलंका दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने का एक शानदार मौका है. श्रीलंका दौरे पर जाने 20 सदस्यीय टीम में शेल्‍डन जैक्‍सन को जगह नहीं मिली है, इस वजह से उनका दिल बुरी तरह से टूट गया है.

बता दें कि शेल्‍डन जैक्‍सन दो रणजी सीजन में बनाए 800 से अधिक रन बनाए. इसके बावजूद भी उन्हें नजरअंदाज किया गया. टीम में शामिल ना किए जाने के बाद जैक्सन ने सोशल मीडिया पर टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर करते हुए अपना दर्द जाहिर किया है. जैक्सन को स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में श्रीलंका दौरे पर टीम में जगह मिलने की उम्मीद थी. लेकिन टीम के ऐलान के साथ ही उनकी उम्मीद भी टूट गई. बता दें कि जैक्सन ने घरेलू क्रिकेट में फर्स्ट क्लास, लिस्ट ए और T20 तीनों को मिलाकर कुल 27 शतक लगाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.