hindi

WTC फाइनल में प्लेइंग XI में किसे मिलना चाहिए मौका ईशांत शर्मा या मोहम्मद सिराज, भज्जी ने बताया यह नाम

0 7

18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के साउथहैंपटन के रोज बाउल स्टेडियम में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया की तैयारियां जोरों शोरों पर है. डब्लूटीसी के फाइनल से पहले भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन कैसी होनी चाहिए? कौन खिलाड़ी इस मैच में सबसे फिट रहेगा? इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस मामले पर तमाम दिग्गज अपनी राय दे रहे हैं. अब भारतीय टीम की पेस कांबिनेशन को लेकर टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी अपनी राय दी है.

ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज में से किसे प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए इस बारे में पीटीआई से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा- अगर मैं कप्तान होता तो इस मैच में तीन गेंदबाजों के साथ उतरता. जिनमें बुमराह और शमी तो होते ही . लेकिन तीसरे गेंदबाज के तौर पर में ईशांत शर्मा के ऊपर सिराज को तवज्जो देता. हरभजन ने कहा- ईशांत शर्मा शानदार गेंदबाज हैं. लेकिन डब्लूटीसी फाइनल के लिए सिराज मेरी पहली पसंद होंगे. जिन्होंने पिछले 2 साल में खुद में कई जबरदस्त बदलाव किए हैं.

ईशांत शर्मा के पास अनुभव है. लेकिन सिराज के पास जिस तरह का पेस और आत्मविश्वास है वह उन्हें फाइनल मैच के लिए ज्यादा परफेक्ट गेंदबाज साबित करता है. पिछले छह महीनों में उन्होंने जिस तरह की फॉर्म दिखाइ, उससे यही लगता है कि वह बस चांस के भूखे हैं. पिछले दिनों ईशांत शर्मा इंजरी से जूझ रहे थे. लेकिन उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए काफी कुछ किया है.

आगे बात करते हुए भज्जी ने कहा- अगर पिच पर घास रहती है, तो सिराज विरोधी टीम के लिए घातक साबित होंगे. आप विश्वास करें सिराज को खेलना कीवी बल्लेबाजों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा. क्योंकि वह गेंद से गति हासिल कर सकते हैं. मैंने देखा है कि इस साल उन्होंने सटीक यॉर्कर डाले हैं और लगातार सही स्पॉट पर एक के बाद एक गेंद फेंक रहे हैं साथ ही उनकी गति में भी बढ़ोतरी हुई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.