hindi

बिना मैच खेले ही टीम इंडिया से बाहर हुआ आईपीएल का यह स्टार खिलाड़ी, हुई बड़ी नाइंसाफी

0 11

अगले महीने भारतीय टीम श्रीलंका का दौरा करेगी. श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं. इस दौरे के लिए बीसीसीआई ने बीते शुक्रवार को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया. लेकिन श्रीलंका दौरे के लिए आईपीएल में धमाल मचाने वाले राजस्थान रॉयल्स के बेहतरीन गेंदबाज राहुल तेवतिया को शामिल नहीं किया गया है.

उनको श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल ना किया हैरानी भरा फैसला है, क्योंकि वह इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू T20 सीरीज के लिए चुने गए थे. लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया, लेकिन इसमें राहुल तेवतिया का नाम शामिल नहीं था.

तो इस तरह राहुल तेवतिया बिना कोई मैच खेले ही टीम इंडिया से बाहर हो गए. जानकारी के लिए बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई टीम में शिखर धवन को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है. जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भारतीय टीम का उप कप्तान बनाया गया है.

श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

नेट गेंदबाज: ईशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.