hindi

WTC फाइनल से पहले बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें, भारत के खिलाफ न्‍यूजीलैंड के लिए खेलेंगे मैक्‍सवेल

0 4

18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. डब्ल्यूटीसी के फाइनल से पहले टीम इंडिया बीते गुरुवार को पहली बारएजियस बाउल से सटे मैदान में पहली बार अभ्यास के लिए उतरी. बता दें कि भारतीय टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंच गई थी, जिसके बाद टीम इंडिया को वहां सख्त क्वारिंटन में रहना पड़ा. फिलहाल भारतीय टीम के खिलाड़ी ग्रुप में बटकर अभ्यास कर रहे हैं.

बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों के अभ्यास का एक वीडियो ट्विटर पर भी पोस्ट किया था. वीडियो पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा- हमने पहली बार समूह में अभ्यास किया और सभी बहुत उत्साहित है. डब्लूटीसी के फाइनल के लिए टीम इंडिया की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है. बता दें कि खिलाड़ियों ने नेट्स पर काफी समय बिताया.. विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने लंबे समय तक बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने भी जमकर नेट्स पर पसीना बहाया.

डब्लूटीसी के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की ओर से मैक्सवेल मैच खेलते हुए नजर आएंगे. दरअसल यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्‍लेन मैक्‍सवेल नहीं है. बल्कि न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज थॉमस विलियम मैक्‍सवेल लाथम है. लेकिन मैक्‍सवेल लाथम विराट कोहली टीम इंडिया को काफी बड़ा खतरा हो सकते है. लाथम ने भारतीय टीम के खिलाफ 6 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 31.36 की औसत से 345 रन बनाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.