hindi

WTC फाइनल में मोहम्मद सिराज का खेलना लगभग तय, इस स्टार खिलाड़ी को किया जा सकता है टीम से बाहर

0 6

18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथहैंपटन के एजिस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक भारतीय खिलाड़ी क्वारंटीन में है, लेकिन वे तीन चार खिलाड़ियों के ग्रुप में ट्रेनिंग कर रहे हैं. ताजा खबरों के मुताबिक टीम इंडिया मोहम्मद सिराज को डब्लूटीसी फाइनल के लिए प्लेइंग 11 में फिट करने की योजना बना रही है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 18 जून से शुरू होने वाले डब्लूटीसी फाइनल में सिराज टीम का हिस्सा होंगे. हालांकि भारतीय टीम के लिए यह फैसला आसान नहीं होने वाला है. 2019 के बाद यह पहला मौका होगा जब मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और ईशांत शर्मा तीनों एक साथ चयन के लिए उपलब्ध है. इन तीनों भारतीय गेंदबाजों ने पिछले कुछ सालों में टीम की कामयाबी अहम भूमिका निभाई है. ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू करने के बाद से ही मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद सिराज 13 विकेट लेकर सबसे कामयाब गेंदबाज भी रहे.

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट डब्ल्यूटीपी के फाइनल से इशांत शर्मा को आराम दे सकता है. उनकी जगह मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाने की खबर आ रही है. ईशांत शर्मा को टीम से बाहर होने की एक बड़ी वजह रविंद्र जडेजा भी हैं. पिछले 2 सालों से जडेजा गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में बतौर ऑलराउंडर जडेजा का शामिल होना तय हैं. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे पर अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया है और उनका खेलना तय है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.