hindi

19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे IPL 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले

0 1

आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मुकाबले संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाएंगे जिसका आयोजन 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच होगा. बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि कर दी है. बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि आईपीएल 2021 के शेष मुकाबले 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच आयोजित किए जाएंगे. बता दें कि आईपीएल 2021 को कोरोना के मामले सामने आने के बाद 4 मई को स्थगित कर दिया गया था.

टूर्नामेंट के स्थगित होने से पहले केवल 29 मुकाबले ही हो पाए थे. शेष मुकाबले बाकी रह गए, जो अब यूएई में खेले जाएंगे. हालांकि मंगलवार को यह खबर आई थी कि आईसीसी को आईपीएल के कार्यक्रम से ऐतराज है. आईपीएल का फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाना है और T20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबलों का आयोजन 17 तारीख से किया जाना है. ऐसे में दोनों टूर्नामेंटों के बीच बहुत कम दिन का अंतर होगा जिस वजह से आईसीसी आईपीएल के कार्यक्रम में बदलाव चाहता है.

जब इस बारे में राजीव शुक्ला से पूछा गया तो उन्होंने कहा- कम दिन के अंतर से कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि T20 विश्व कप के शुरुआती चरण में टेस्ट नहीं खेलने वाले देशों के बीच मुकाबला होना है. टी20 विश्व कप में 16 टीमें हिस्सा लेंगी जिसमें पांच टेस्ट नहीं खेलने वाले देश शामिल हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.