hindi

सुनील गावस्कर की वजह से इस भारतीय क्रिकेटर की पैंट हो गई थी गीली, 25 मिनट में झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

0 5

भारत और पाकिस्तान के बीच फैसलाबाद के एक मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटित हुई जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, दरअसल इस मैच में भारतीय पारी के दौरान सुनील गावस्कर 90 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे और वह अपना शतक पूरा करने से केवल 10 रन दूर थे. इसी दौरान सुनील गावस्कर के साथी क्रिकेटर संदीप पाटिल बाथरूम जाने के लिए अपनी कुर्सी से उठे. लेकिन उस समय टीम के मैनेजर ने उन्हें नहीं जाने दिया और वही बिठाएं रखा.

ऐसा इसलिए था क्योंकि सुनील गावस्कर शतक लगाने के बेहद करीब थे. जानकारी के लिए बता दें कि उस वक्त टीम में यह प्रचलन था कि जब भी कोई बल्लेबाज शतक के करीब होगा तो उस वक्त टीम का कोई भी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम छोड़कर नहीं जाएगा. संदीप पाटिल ने टीम मैनेजर की बात को माना और वह अपनी कुर्सी पर वापस बैठ गए. लेकिन उस समय संदीप पाटिल को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि गावस्कर को अपना शतक पूरा करने और 10 रन बनाने के लिए 1 घंटे का समय लगेगा.

सुनील गावस्कर की सेंचुरी देखने का इंतजार क्रिकेट को काफी महंगा पड़ गया. संदीप पाटिल मैनेजर की बात मानकर खुद को कंट्रोल करने की काफी कोशिश कर रहे थे. जब गावस्कर 97 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्हें अगले 3 दिन पूरा करने में पूरे 25 मिनट लग गए. लेकिन जब तक गावस्कर ने अपना शतक पूरा किया तब तक संदीप पाटिल की पेंट गीली हो चुकी थी. इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में संदीप पाटिल ने भी किया था. हालांकि पाटिल ने यह भी बताया कि वह गावस्कर का शतक देखने के इतने बेताब रहते थे कि घंटों टॉयलेट रोककर बैठे रहते थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.