hindi

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का नाम सुनते ही बुरी तरह चिढ़े पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर, बोले-उन्हें नहीं आती अंग्रेजी

0 15

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो खिलाड़ियों पर अक्सर टिप्पणियां करते रहते हैं. हाल ही में संजय मांजरेकर ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है. दरअसल उन्होंने ऑफ स्पिनर आर अश्विन को महान गेंदबाज मानने से इनकार कर दिया था. जिस कारण उनके बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है. उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है, जिसमें वो रविंद्र जडेजा का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल एक टि्वटर यूजर सूर्यनारायण ने अपनी चैट को ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, जिसमें मांजरेकर जडेजा का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं और कह रही हैं उन्हें नहीं इंग्लिश नहीं आती है. इस बात की शुरुआत तब हुई जब सूर्यनारायण को लेकर संजय मांजरेकर के बयान को बकबास बताया था. उन्होंने कहा था कि मांजरेकर सिर्फ बातों के द्वारा सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अश्विन के मुकाबले मांजरेकर 10 फीसदी भी नहीं है. सूर्यनारायण के ट्वीट पर मांजरेकर ने खुद रिप्लाई देते हुए लिखा- तुम भी मेरे बारे में कुछ नहीं कह सकते, क्योंकि तुम मेरा 1 प्रतिशत भी नहीं हो.

इसके बाद उस यूजर ने मांजरेकर को करारा जवाब दिया और जडेजा का उदाहरण दिया और कहा- तुम्हें जडेजा ने बढ़िया जवाब दिया था. उनके ऐसा कहते ही मांजरेकर भड़क गए और गुस्सा में रिप्लाई देते हुए कहा- तुम मुझसे उम्मीद करते हो कि मैं भी तुम्हारी तरह खिलाड़ियों की पूजा करूंगा, मैं फैन नहीं हूं. मैं एनालिस्ट हूं और रविंद्र जडेजा को अंग्रेजी नहीं आती तो उन्हें इस बात का मतलब ही नहीं पता था, जो मैंने उनसे कहा था और किसी ने वर्बल डायरिया शब्द का मतलब भी उन्हें बताया ही होगा. बता दें कि 2019 विश्व कप के दौरान मांजरेकर ने जडेजा को टुकड़ो में खेलने वाला खिलाड़ी भी बताया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.