hindi

IPL 2021 को लेकर फिर बढ़ी मुश्किलें, आईसीसी के फैसले पर टिका है सबकुछ

0 4

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के आयोजन को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. बीसीसीआई ने फैसला किया है कि इस टूर्नामेंट के सीजन के बचे बाकी 31 मैच यूएई में ही खेले जाएंगे. हालांकि अब इन मैचों के आयोजन को लेकर बोर्ड के सामने समस्या आ रही है. बीसीसीआई चाहता है कि 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक आईपीएल के बाकी बचे हुए मैच खेले जाएं. लेकिन अब यह जानकारी मिली है कि आईसीसी भारत को मैचों के आयोजन के लिए 10 अक्टूबर से ज्यादा का समय नहीं देगा.

इंसाइडस्पोर्ट की खबर की मानें तो इस बात की संभावना नहीं है कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की विंडो को 10 अक्टूबर से आगे बढ़ाया जाएगा. इसका कारण टी-20 वर्ल्ड कप है जो 18 अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है. आईपीएल 2021 अगर 15 अक्टूबर तक जारी रहता है तो टी-20 विश्व कप के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी. इसके अलावा एक कारण यह भी है कि टी-20 विश्व कप में भाग लेने वाली टीमें अपने खिलाड़ियों को 15 अक्टूबर तक आईपीएल में बने रहने की अनुमति क्यों देंगी.

गौरतलब है कि देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई ने आईसीसी को टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियां शुरू करने की आंतरिक सूचना दे दी है. 1 जून को हुई आईसीसी मीटिंग में बीसीसीआई ने सर्वोच्च संस्था को टी-20 वर्ल्ड कप पर फैसला लेने के लिए 28 जून तक का समय दिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.