hindi

इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने किए हैं विवादित ट्वीट, ब्रॉड को तो एंडरसन ने कहा था लेस्बियन

0 5

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन विवादित ट्वीट के मामले में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया है. अब कई खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं, जो अतीत में ओली रॉबिन्सन की तरह ही विवादित ट्वीट कर चुके हैं. ईसीबी ने खिलाड़ियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है और वह सख्त कार्रवाई को भी तैयार हैं.

बता दे कि ओली रॉबिन्सन ने ये ट्वीट 8 साल पहले किए थे. अब इस विवाद में जेम्स एंडरसन भी उलझ सकते हैं. उनका 11 साल पुराना एक ट्वीट भी सामने आया है जिसमें उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड को लेस्बियन कहा था. यह ट्वीट फरवरी 2010 का बताया जा रहा है, जिसमें उन्होंने ब्रॉड के लिए लिखा था कि मैंने आज पहली बार ब्रॉडी का नया हेयरकट देखा. इसके बारे में निश्चित नहीं हूं. सोचा था कि वह 15 साल के लेस्बियन की तरह लग रहा था!

अपने इस ट्वीट पर एंडरसन ने कहा कि मेरे लिए यह 10-11 साल पहले की घटना है. मैं एक व्यक्ति के रूप में अब बदल चुका हूं और मुझे लगता है कि यही मुश्किल है, चीजें बदलती रहती है और आप गलतियां करते हैं. एंडरसन के अलावा इयोन मोर्गन, जोश बटलर, जो रूट और डॉम बेस समेत समेत कई क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं. इन खिलाड़ियों के भी सालों पुराने पोस्ट सामने आए हैं जो कथित तौर पर इनके सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर हुए हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.