hindi

ऋषभ पंत के चयन पर खूब मचा था हंगामा, पूर्व सिलेक्टर ने किया खुलासा

0 8

भारतीय टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब ऋषभ पंत को टेस्ट टीम में चुना गया था तो लोगों ने इसको लेकर काफी सवाल उठाए थे. एमएसके प्रसाद ने कहा- टेस्ट टीम में जब हमने ऋषभ पंत का चयन किया था तो लोगों ने कहा था कि वह टेस्ट में बल्लेबाजी नहीं कर सकता. मुश्किल विकेट पर विकेट कीपिंग नहीं कर सकता. लेकिन आज देखिए ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार विकेटकीपिंग की. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया.

एमएसके प्रसाद ने कहा- कई लोगों ने नहीं सोचा होगा कि पंत टेस्ट में इतने अच्छे साबित होंगे. हमने विदेश में ऋषभ पंत को खिलाने का फैसला किया क्योंकि वहां विकेटकीपिंग काफी मुश्किल होती है और बल्लेबाजी बहुत जरूरी हो जाती है. प्रसाद ने कहा- पंत ने विदेश में शानदार बल्लेबाजी कर खुद को साबित किया है.

बता दें कि इस साल की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी के घर में शानदार प्रदर्शन किया था और भारतीय टीम के टेस्ट सीरीज जीतने में अहम भूमिका अदा की थी. अब ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 से 22 जून के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी खेलते हुए दिखाई देंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.