hindi

WTC फाइनल से पहले भारतीय टीम को मिली अच्छी खबर, आईसीसी ने पोस्ट की तस्वीर

0 2

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से शुरू होना है, जिससे पहले भारतीय टीम को अच्छी खबर मिली है. पिछले दो टेस्ट सीरीज में भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को हराया था. इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने अपने घर में जीत हासिल की थी, जबकि ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर भारत ने मात दी थी.

ऑनलाइन वोटिंग के आधार पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2020-21 में खेली गई बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को अल्टीमेट टेस्ट सीरीज घोषित किया है. आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 से पहले हमने अल्टीमेट टेस्ट सीरीज का फैसला किया है. हमारे सोशल चैनलों पर 15 हेड टू हेड और 7 मिलियन से अधिक वोटों के बाद बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज 2021 विजेता रही है.

यह जीत भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है. सबसे बड़ी बात यह है कि इस सीरीज जीत को भारतीय टीम ने विराट कोहली के बिना हासिल किया था. विराट कोहली एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद ही भारत लौट आए थे, जिसके बाद बाकी तीन मैचों में टीम इंडिया की कप्तानी अजिंक्य रहाणे ने की थी और भारत को 2-1 से सीरीज में जीत दिलाई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.