hindi

WTC फाइनल में कौन होगा भारतीय टीम का की प्लेयर, पूर्व चयनकर्ता किरण मोरे ने किया खुलासा

0 15

18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया तैयारी में लगी हुई है. यह मुकाबला साउथेंप्टन में खेला जाएगा. पहली बार यह ऐतिहासिक मुकाबला खेला जा रहा है और दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतकर खिताब हासिल करना चाहेंगी. डब्ल्यूटीसी के फाइनल में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन को मैदान पर उतरेगी. लेकिन इन स्टार खिलाड़ियों में से टीम इंडिया के लिए कौन की क्लियर साबित होगा, इस बारे में पूर्व भारतीय चयनकर्ता किरण मोरे ने बड़ा खुलासा किया है.

rediff.com से बात करते हुए किरण मोरे ने कहा- विराट कोहली और उनकी टीम इंडिया के लिए फाइनल मैच में ऋषभ पंत की प्लेयर साबित होंगे. किरण मोरे ने कहा- मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि ऋषभ पंत एक बार फिर से टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ और इंग्लैड़ के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम के लिए की प्लेयर साबित होंगे. इस वक्त पंत अपने चरम पर है. हमें विश्वास है कि वह किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मैच का पासा पलट सकते हैं. पंत पूरी तरह से सेट हो चुके हैं. टेस्ट सीरीज के लिए ये उनका दूसरा इंग्लैंड दौरा है, लेकिन अगर 2019 वनडे वर्ल्ड कप को भी देखें तो ये उनका तीसरा इंग्लैंड दौरा है

आगे ऋषभ पंत के बारे में बात करते हुए किरण मोरे ने कहा- वह इंग्लैंड की कंडीशन से अच्छी तरह वाकिफ हैं और पिछले दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतक भी लगाया और अच्छी विकेटकीपिंग भी की थी. मुझे यकीन है वह इस सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.