hindi

WTC फाइनल में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन? कोहली, पुजारा या विलियमसन, पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने बताए नाम

0 7

पहली बार आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. इस मैच में दुनिया की दो बेहतरीन टीमें न्यूजीलैंड और भारत का आमना-सामना होगा. दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजरें इस रोमांचक मुकाबले पर टिकी हुई है. साथ ही फाइनल मुकाबले में कौन सबसे ज्यादा रन बनाएगा इस बात को जानने में भी लोगों को काफी दिलचस्पी है. हालांकि इंग्लैंड की उछाल भरी पिचों पर बल्लेबाजों के लिए रन बनाना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा. यह कोई भी ठीक से नहीं बता सकता कि कौन बल्लेबाज रन बनाएगा. लेकिन कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने इसको लेकर नाम साझा किए हैं.

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में पूर्व क्रिकेटर अजित अगरकर, इरफान पठान, पार्थिव पटेल और स्कॉट स्टाइरिश ने उन बल्लेबाजों के नाम बताएं, जो डब्लूटीसी के फाइनल में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं. इस मामले में अजीत अगरकर ने कहा- मैं कप्तान कोहली के नाम का चयन करूंगा, क्योंकि इंग्लैंड की परिस्थितियों में उन्होंने दिखाया है कि वह क्या कुछ कर सकते हैं. पिछले इंग्लैंड दौरे पर कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया. अगरकर ने कहा कि उनकी इच्छा है कि कोहली फिर से टीम इंडिया के लिए खूब रन बनाएं.

वही पार्टी पटेल ने कहा- उनके मुताबिक चेतेश्वर पुजारा इस फाइनल मुकाबले में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे. यदि भारतीय टीम फाइनल जीतती है तो पुजारा टीम इंडिया के की प्लेयर साबित होंगे. वहीं अगर भारत ने शुरुआत में विकेट जल्दी गंवा दिए तो नंबर तीन पर पुजारा तीन-चार घंटे बल्लेबाजी करते हैं, तो भारत काफी अच्छी पोजीशन में रहेगा. जबकि इरफान पठान ने कहा- इस फाइनल मैच में केन विलियमसन सबसे ज्यादा रन बनाएंगे. वहीं स्टाइरिश ने कहा- न्यूजीलैंड की तरफ से केन विलियमसन या डेवोन कॉनवे सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.