hindi

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी ने किया दिल छू लेने वाला काम, गरीब बच्चियों के खाते में जमा कराएं पैसे

0 11

वर्तमान में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा इंग्लैंड दौरे पर है. इंग्लैंड में सबसे पहले टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इसी दौरान रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दिल छू लेने वाला काम किया है.

बता दें कि हाल ही में जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा सोलंकी ने अपनी बेटी का चौथा जन्मदिन बहुत ही खास अंदाज में मनाया. जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा ने बेटी निदान के चौथे जन्मदिन पर आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के 5 परिवारों की मदद की और जामनगर के डाकघर में उनके लिए बैंक खाते खुलवाकर इनमें 10,000 रुपए भी जमा कराएं. बता दें कि यह खाते जरूरतमंद परिवारों की बच्चियों के नाम पर खुलवाए गए हैं.

फिलहाल रीवाबा सोलंकी जडेजा के साथ इंग्लैंड में है. उन्होंने पासबुत देने के कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लिया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि जडेजा और उनकी पत्नी ने 10,000 गरीब बच्चों की मदद का जिम्मा उठाया है. बता दें कि इससे पहले रीवाबा सोलंकी ने अपने जन्मदिन पर आंखें दान करने का फैसला लिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.