hindi

धोनी को लेकर एनरिच नॉर्टजे ने उगला जहर, बोले- माही को नहीं आती थी बल्लेबाजी

0 10

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक समय दुनिया के सबसे बड़े पावर हिटर बल्लेबाज माने जाते थे. बड़े-बड़े मैचों को खत्म करने की उनकी कला का हर कोई कायल था. धोनी ने कई मैचों में अपने दिमाग से भारतीय टीम को जीत दिलाई थी. लेकिन अगर कोई धोनी की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए तो यह बहुत बड़ी बात होती है.

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे का कहना है कि 2010 चैंपियंस लीग टी20 टूर्नामेंट के दौरान उन्हें लगा कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को नहीं पता कि किस तरह बल्लेबाजी करनी है. आईपीएल में वह फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. 2010 में जब एनरिच नॉर्टजे 16 साल के थे तब उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के नेट्स पर गेंदबाजी करने के लिए बुलाया गया था.

एनरिच नॉर्टजे ने कहा- मैं इतना बड़ा नहीं था इसीलिए किसी से डरता नहीं था. मुझे याद है मैंने धोनी को नेट पर गेंदबाजी की थी. ऐसा लगा नहीं कि वह इमानदारी से बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कई गेंदों पर अपने पैर का इस्तेमाल अच्छे से नहीं किया. उन्होंने कहा- मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मुझे उस वक्त लगा था कि धोनी को नहीं पता है कि किस तरह बल्लेबाजी करनी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.